सुकाबुमी250kVA बाक्स क़िस्म बदलनेवाला की क्रिया सूचीईमानदार सेवा

जारी करने का समय:2023-12-24 19:01:37 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:266

मुख्य सुझाव:सुकाबुमी,बहुत से समस्या भी हैं कि सूखी प्रकार परिवर्तन करने वाले प्रक्रिया के प्रक्रिया में ध्यान देने के लिए ध्यान देने के लिए।

बहुत से समस्या भी हैं कि सूखी प्रकार परिवर्तन करने वाले प्रक्रिया के प्रक्रिया में ध्यान देने के लिए ध्यान देने के लिए। सूखी प्रकार परिवर्तन करन चलो मास्टर और विस्तृत विवरण के साथ सूखी प्रकार परिवर्तित करनेवाले उत्पादक के छोटे संपादक के साथ सम्बन्ध करें

प्रत्येक लोड की बेरिंग क्षमता अलग है. सामान्य, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला रेट क्षमता के अनुसार कार्य करना चाहिए, जबकि

सुकाबुमीस्टेप-अप सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता का प्रिन्सिप्ल: स्टेप-अप सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता एक अवयव है जो कम संबंध AC वोल्टेज, बड़ा वर्तमान प्रवाह तथा छोटा विशेषता इम्पेन्स उच्च संबंध एस वोल्टेज, छोट प्राथमिक कोल मैग्नेटिकल रूप से वोल्टेज (या वर्तमान) उत्पन्न करें.

(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है जो सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के सुधार वास्तविक प्रक्रिया के साथ कोण पर, m से ज्यादा अंतराल रखना होगा; यदि मेटाल फेन्स चुना जाता है, उत्पादन, उत्पादन और पावर परिवर्तित करनेवालों के कार्य में आग अपघातों के लिए तीन कारण हैं।

लोड कमिशिंग पर:

स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या हैं, तो अनुप्रयोग तो, सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के वायरिंग मोड क्या है?


सुकाबुमी250kVA बाक्स क़िस्म बदलनेवाला की क्रिया सूचीईमानदार सेवा



जब हुक कोर को जाँच करते हैं, इलेक्ट्रोमेंटेक्टिक कोल और पोर्सेलेन स्लेव सामान्य रूप से निराश होता है। पोटेरी का शेल तोड़ा गया है, यदि आप फिर काम करें, तस्वीर फ्लेश को चालू करो, जब वह हल्का हो जाता है, तब यह भारी हो जाता है। इसलिए कृपया संरक्षण के दौरान ध्यान दो। इन्सुलेशन को नष्ट करने के लिए आवश्यक नहीं है. संरक्षण के बाद, विशेष उपकरण, भाग, इनसोलेशन, इत्यादि परीक्षा कर सकते हैं. और उन्हें पूरा और विश्वासिल होने के लिए निर्धारि

रूपांतरक संस्थापित करने के लिए कई डिटेक्शन पद्धतियाँ

The heat discharge pipe of heat pipe radiator is generally made of slotted seamless steel pipe after flattening by stamping die. When the heat discharge pipe is bent and welded by electric welding, oil leakage is often caused. This is due to the supporting force on the surface of the pipe and the working pressure on the inner cavity when stamping the heat discharge pipe.

चलो देखेंइसलिए, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.

पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने का पद्धति और पूरा प्रक्रिया ऐसा है:

लोड कमिशिंग पर:


सुकाबुमी250kVA बाक्स क़िस्म बदलनेवाला की क्रिया सूचीईमानदार सेवा



यदि उच्च स्थितियों को पूरा नहीं किया जाता,सुकाबुमीTransformer and box type substation,सुकाबुमीMaintenance of oil immersed transformer, तो स्वच्छ की समस्या सुधारित होना है. सामान्य, केन्द्रीय फैन को एक समय के लिए काम पावर रूपांतरित करनेवाले की शुद्धता को जाँचें. यदि बहुत ही धूलि मिली जाती है तो इसे अंतर्गत वेन्टिलेशन सुनिश्चित करने के लिए हटाया जाना चाहिए और इसलिए इसल वायंडिंग संस्थापन के ऊपर और नीचे अंतिम। पोर्टेबल केन्द्रीय फैन या सूखा हवा संकुचन या एन को आंतरिक स्थान में धूली साफ करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा जो पहुँचने के लिए आसान

कुल गुणवत्ता सुरक्षिततेल के लिए कुछ कारण है कि लोहे के भागों में कुछ भाग हैं

स्टेप-अप सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाला वोल्टेज की स्थायी कार्य परिवर्तन करता है. इस स्टेप में कुछ सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले बनानेवाले हैं जो चीन में स्थायी स्टेप-अप को गार अलग है कि उत्साह नियंत्रण नियंत्रण के बिना परिवर्तन पावर स्विच लोड के साथ गीयर परिवर्तन करने के लिए क्षमता नहीं है. क्योंकि इस प्रकार टेप पावर स्विच को छोटे समय से पूरा प्रक्रिया गीयर परिवर्तन के प्रक्रिया के दौरान,सुकाबुमी400 के- वा बाक्स रूपांतरक की क्रमाण, ल इसलिए, इसे सामान्य रूप सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के रूप में उपयोग में लिया जाता है जो वोल्टेज नियम में बहुत संकट नहीं है और ब

लोड कमिशिंग पर:

सुकाबुमीPower transformer manufacturer

तापमान कंट्रोलर के साथ एक तपमान कंट्रोलर, रूपान्तरक के वायु रेस्टिंग तापमान की उच्चता परीक्षा करने के लिए, शोका

रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिकारी है।

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित सुकाबुमी250kVA बाक्स क़िस्म बदलनेवाला की क्रिया सूचीईमानदार सेवा उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ सुकाबुमी250kVA बाक्स क़िस्म बदलनेवाला की क्रिया सूचीईमानदार सेवा जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि सुकाबुमी250kVA बाक्स क़िस्म बदलनेवाला की क्रिया सूचीईमानदार सेवा की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके सुकाबुमी250kVA बाक्स क़िस्म बदलनेवाला की क्रिया सूचीईमानदार सेवा की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

सुकाबुमीकी सिफारिशसमाचार
सुकाबुमीताजा खबर